ad

Sunday 17 May 2020

Garib lachar majbur jaruratmand ki madad karna

Aslamoalycom dsto aaj me aap ko jo aml bata raha hu ye aml krne se aap ko savab bhi milega lekin sab se bada jo fayda aap ko hoga aap or aap ke privar ki her aaft bla musibat se hifajat hogi kese me aap ko batata hu jab bhi aap ko koi garib lachar majbur jaruratmand insan mile to aap jo bhi madad kr ske vo kre aap ko madad krte vaqt dil me ye bolna hai ya Allah me is insan ko mera or mere privar ka Jan mal ka stka de raha hu apne habib ke satke kabul frma ye aap ko dil me bolna hai mu se na bole dil me bole or us garib ko jo de ske dede insaallah aap or aap ka privar har aaft se mahefuj rahega aslamoalycom 

No comments:

Post a Comment

100

Suche or juthe ki pahechan

asalamu alaikum mene har dharm ki kitab padhi hai kisi bhi dharam ki kitaab me ye nahi likha ki tum kisi dusre ke dharm ko gali do ya bura k...